mReward App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाएं। mReward app download

आज की इस पोस्ट में आप mreward app download se लेकर mreward app par paise kaise kamaye और mreward App withdraw Tak ki सारी प्रक्रिया को समझने वाले हैं।

MReward app एक ऑनलाइन पैसे कमाने वाला एप है। इस एक एप पर काम करके पैसों को बहुत ही आसानी से कमाया जा सकता है यदि आप इस एक पर केवल 30 मिनट काम कर लेते है ।

mReward App se paise kaise kamaye
mReward App 

तो आप MReward app se paise को आपने बैंक अकाउंट में निकल भी सकते है।

mreward app se paise kaise kamaye जानने से पहले कुछ महत्वपूर्ण बातों को जान लेते हैं जोकि mreward App से पैसे कमाने में काम आयेंगे।

mReward App क्या है?

जैसा की हम आपको पहले ही ऊपर बता चुके हैं की mreward एप एक ऑनलाइन पैसे कमाने वाला एप है इस एप पर आप ऑनलाइन वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हो , गेम खेलकर पैसे कमा सकते हो, एप डाउनलोड करके पैसे कमा सकते हैं, और अपने दोस्तो को रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं।

mReward App Download कैसे करें?

MReward app क्या है इसको जानने के बाद अपनी भी अपने मन में mReward एप से पैसे कमाने की जिज्ञासा जाग उठी होगी। लेकिन mreward एप से पैसे तभी कमा पाएंगे जब आप mreward app download कर लेंगे।

इसीलिए अब हम आपको बताते है की mreward app download कैसे कर सकते हैं ।

MReward app को आप ▶️ play Store se download कर सकते हैं।

GO TO PLAY STORE

अगर आपको प्ले स्टोर से mreward App download करने में कोई दिक्कत आती है तो mreward एप को नीचे दिए हुए download MReward बटन पर क्लिक करके भी mReward app download कर सकते हैं।

MReward App se paise kaise kamaye

आप mreward app से निम्न तरीकों से पैसे कमा सकते हैं।

  • Game खेलकर
  • सवालों के जवाब देकर
  • App Task से
  • video देखकर पैसे कमाए
  • Daily leaderboard से पैसे कमाए
  • Friend को रेफर करके

mreward app se paise kamane ka tarika

दोस्तो अब मैं आपको बताता हूं की MReward App से पैसे कमाने के जो तरीके हैं उन तरीकों से पैसे कैसे कैसे कमाएं जाते हैं

Play Games

Play game

mrewerd App से पैसे कमाने का यह बहुत ही आसान तरीका है आप इस तरीके से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

mpreward app पर गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले आपको यहां पर उपलब्ध किसी भी एक गेम को डाऊनलोड कर सकते है ।

आप जब भी उस गाने को खेलेंगे तो आपको उस गेम को खेलने के पैसे मिलेंगे आप जितने ज्यादा समय तब गेम खेलेंगे आपको उतने ही ज्यादा पैसे मिलेंगे।

mReward App Refer and Earn

Refer and Earn

Refer and Earn program को ज्वाइन करके भी आप MReward एप से कमाई कर सकते हैं ।

mReward App के रेफर एंड अर्न प्रोग्राम से पैसे कमाने के आपकों अपने किसी दोस्त को अपनी referral link se mreward app download कराना होगा।

और जब कोई व्यक्ति आपकी रेफरल लिंक के माध्यम से MReward app download karke apna accoun बनाएगा तो आपको आपकी रेफरल कमाई की राशि प्राप्त हो जाएगी।

MReward app par आपको 1 रेफर करने के बदले में 1000 पॉइंट्स मिलते हैं।यहां पर 100 points की वैल्यू 1 रुपया के बराबर होती है।

अर्थात MReward एप पर आपको एक रेफर बनाने के 10 रुपए मिलते हैं।और सथापको आपके रेफर की कमाई ka 10% लाइफ टाइम तक मिलता रहता है।

survey complete करके पैसे कमाए

mReward app survey

MReward app पर पैसे कमाने के लिए survey का फीचर भी उपलब्ध है।जिसकी मदद से आप कुछ आसान से सवालों के जवाब देकर MReward app से पैसे कमा सकते हैं

MReward app पर सर्वे से पैसे कमाना बहुत ही आसान है आपको सर्वे से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको उस सर्वे में भाग लेना पड़ेगा।

उस सर्वे में इंटर होने के बाद आपको कुछ बहुत ही आसान से सवालों को जवाब देने होंगे । महज 5 से 10 मिनट के अंदर आपका एक सर्वे कंप्लीट हो जाएगा और आपको उस सर्वे के बदले में समय के हिसाब से $1 से लेकर $10 तक की कमाई हो जाएगी।

जो सर्वे जितना बड़ा होगा आपको उस सर्वे को कंप्लीट करने के बदले में उतना ही बड़ा अमाउंट आपको reward के तौर पर मिलेगा।

App Task से पैसे कमाए

App task

MReward app पर पैसे कमाने का तरीका बहुत ही ज्यादा पैसे कमाने वाला है ।क्योंकि यह एक सेल्फ earning का रास्ता है।

app Task से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले एप task के option में जाना है इसके बाद यहां पर आपको बहुत से ऐप्स दिखेंगे।आप इन apps में से किसी भी app के टास्क को पूरा करके 300 से 400 रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

यदि आप एप टास्क के ऑप्शन से 5 टास्क को पूरा कर लेते हैं तो आप 1500 से 2000 रुपए बहुत ही आसानी से कमा सकते हैं।

इस तरह से आप जितने ज्यादा टास्क को कंप्लीट करेंगे आपकी कमाई भी उतनी ज्यादा होगी।

mReward App पर विडियो देखकर पैसे कमाए

Watch video

यहां पर आप वीडियो देखकर भी पैसे कमा सकते हैं mReward एप पर विडियो देखकर पैसे कमाने के लिए एक watch video नाम का ऑप्शन रहता है।

इस ऑप्शन के जरिए आप जितनी ज्यादा विडियो देखेंगे आप उतनी ही ज्यादा कमाई कर पाएंगे। साधारण तौर पर इस watch video ke option पर ads आते हैं और इन्ही ads को देखकर पैसे कमाए जाते हैं

Daily leaderboard से पैसे कमाए

mReward App leaderboard

mReward App पर पैसे कमाने का यह बहुत ही बढ़िया तरीका है इस तरीके से पैसे कमाने के लिए आपको अलग किसी काम को करने की जरूरत नही पड़ती है।

अगर आप हर दिन कोई न कोई टास्क करते हो जिससे आपकी कमाई होती है और वह कमाई ऊपर दी हुई लिस्ट के हिसाब से है तो आपको कंपनी की ओर से अतिरिक्त पैसे भी मिलते हैं।

यह पैसे हर दिन टॉप Earner को मिलते हैं ।

mReward App wirhdraw कैसे करें?

mReward app withdrawal

जब आपके अकाउंट में 1000 coin ho जाएंगे तो आप mReward app se withdraw कर सकते हैं।

आप सीधे अपने paytm अथवा upi में पेमेंट ले सकते हैं।

100 coins = 1रुपया, 1000 coins= 10 रुपया

mRewards game earn money

mReward App पर ऐसे बहुत से गेम है जिनको खेलकर आप बहुत से पैसे कमा सकते हैं आपको प्ले गेम का एक ऑप्शन मिलेगा वहां पर जाकर आप किसी भी गेम को खेलेंगे तो आपको उसके हमको खेलने के बदले में पैसे मिलेंगे

Mreward app script

आपको इंटरनेट पर ऐसी बहुत सी mreward app script मिल जाएंगी जो आपको mreward app पर पैसे कमाने के शार्ट तरीके को बताएंगे । वह कुछ हद तक कारगर भी होंगी लेकिन एक समय के बाद इन स्क्रिप्ट्स को यूज करने के कारण आपका अकाउंट ब्लॉक भी हो सकता है इसीलिए इन mreward app scripts को यूज करने से बचें।

mReward h@ck app

बहुत से लोग कम समय में mReward एप से से ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में mreward app का hack version ढूंढते हैं । और mreward hack app यूज करते हैं जिससे वह कम समय में mreward ऐप के माध्यम से ज्यादा पैसे कमाते हैं।

लेकिन यहां पर भी वही समस्या आती है कि कुछ समय बाद आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाएगा और आपके सारे पैसे चले जाएंगे।

mReward app Refer Script

कुछ लोग हैकिंग तकनीक का इस्तेमाल करके illigal tarike se mReward app par apne refers की संख्या को बढ़ाकर कमाई करते हैं लेकिन वह ऐसा ज्यादा समय तक नहीं कर पाते है क्योंकि कंपनी का पता चलता है कंपनी उसी समय उनका अकाउंट ब्लॉक कर देती है।

MReward download Apk

आप mReward app ko apne Android mobile में यूज करने के लिए ऐप फॉर्मेट में google Play Store से डाउनलोड कर सकते है अथवा आप नीचे दी हुई download link पर click करके भी mReward download Apk कर सकते हैं।

mReward apk new version

आप जब भी mreward apk download kare kare to हमेशा mreward apk new version download करे इससे आपके पास mReward एप से paise kamane के ज्यादा विकल्प मिलेंगे।

mReward unlimited coin hack

mReward app se unlimited coin करके हजारों रुपए कमा रहे हैं कुछ लोग mReward app hack करके भी बहुत से coin इकट्ठे कर लेते हैं ।

लेकिन जब वह लोग इन coins ko Withdraw करते हैं तो उन्हें एक भी रुपया नही मिलता है बल्कि उल्टा उनका account delete कर दिया जाता है|

इसलिए mReward एप के साथ किसी भी प्रकार कोई बेईमानी न करे तभी आप mReward app se paise कमा पायेंगे।

mReward Earning App

जैसा की मैं आपको पहले ही बता चुका हूं की mrewardvse लोग पैसे कमा सकते है। लेकिन आजकल लोग इस एप को तरह तरह से हैक करके इस एप को बेवकूफ बना रहे है ।

जिससे इस एप को काफी नुकसान हो रहा है।लेकिन लोगो को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने पर यह ऐप बंद हो जायेगा mReward earning app नाम का कोई एप नहीं रहेगा।

Conclusion of mReward App se paise kaise kamaye

आप mReward app download करके mReward app से बहुत ही आसानी से अच्छा खासा पैसा कमा सकते है । यदि आप ईमानदारी से इस एप पर काम करते हैं तो आप इस एप से आप रोजाना 200 से 400 रूपए बहुत ही आसानी से कमा सकते हैं।

यदि आप पैसे कमाने के अन्य तरीकों के बारे में जानना चाहते है तो आपको हमारी वेबसाइट पर ऑनलाइन पैसे कमाने से संबंधित हजारों तरीके बताए गए हैं।

आप भी मेरी तरह मोबाईल से पैसे कमाना चाहते हैं तो आप हमारी अन्य आर्टिकल को पढ़ सकते हैं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तो से शेयर जरूर करे और इसी तरह के अन्य एप से पैसे कमाने के बारे में सबसे पहले जानने के लिए हमारी वेबसाइट Haucash.com को बुकमार्क जरूर करें।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *